बुरे दौर से गुजर रही 'कांग्रेस' की अहम बैठक आज, क्या सोनिया निकाल पाएंगी समाधान ?
बुरे दौर से गुजर रही 'कांग्रेस' की अहम बैठक आज, क्या सोनिया निकाल पाएंगी समाधान ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. CWC की इस आपात बैठक में सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले पार्टी के 23 असंतुष्ट नेता हिस्सा ले सकते हैं. बता दें कि आज होने वाली CWC की आपात बैठक में नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम पर मंथन हो सकता है.

कांग्रेस के सूत्रों का कहना है कि आज पार्टी के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, पृथ्वीराज चव्हाण, शशि थरूर, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कई अन्य नेता सोनिया गांधी के साथ चर्चा करेंगे. ये तमाम नेता सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले पार्टी के 23 असंतुष्ट नेताओं में शामिल हैं. उल्लेखनीय है कि हाल ही में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ ने सोनिया गांधी को कांग्रेस के असंतुष्ट 23 नेताओं से मिलने की हिदायत दी थी. कमल नाथ लंबे समय से गांधी परिवार के करीबी रहे हैं. उन्होंने सोनिया गांधी को जानकारी दी थी कि बिहार विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पार्टी में नाराज नेताओं की तादाद बढ़ रही है.

ऐसे में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की आपात बैठक में सोनिया गांधी का पार्टी के 23 असंतुष्ट नेताओं से मिलना कड़वाहट को कुछ कम कर सकता है. इस बैठक में कमलनाथ, पी. चिदंबरम, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत के भी उपस्थित रहने की संभावना है.

न्यूयॉर्क में मध्यम, उच्च विद्यालयों के लिए उचित प्रवेश के लिए नीतिगत परिवर्तन का होगा परिचय

बिहार में पोलियो की तर्ज पर होगा कोरोना का टीकाकरण, सीएम नितीश ने जारी किए निर्देश

मिजोरम में बड़ी संख्या में नहीं हुआ कर्मचारियों का भुगतान तो कांग्रेस मंत्री ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -