सोनिया गांधी से मिली सपना चौधरी, मुलाकात की ये बड़ी वजह आई सामने
सोनिया गांधी से मिली सपना चौधरी, मुलाकात की ये बड़ी वजह आई सामने
Share:

नई दिली : देशभर में अपने ठुमकों से अलग पहचान बनाने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी ने आज कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. इससे राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल मच गई है. हालांकि इस दौरान उन्होंने सफाई देते हुई कहा कि हमारी मुलाकात को राजनीतिक रुप न दिया जाए. उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी से वे काफी प्रभावित है. और सोनिया गांधी उन्हें काफी अच्छी लगती है, इसलिए वे सोनिया गांधी से मिलने पहुंची हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनिया गांधी से सपना चौधरी की मुलाकात पूर्व मंत्री और सीएलपी लीडर किरन चौधरी ने कराई हैं. अपने ठुमकों से हर किसी को अपना मुरीद बनाने वाली सपना चौधरी ने सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस के मुख्यालय का भी भ्रमण किया. अब अटकलें लगाई जाने लगी है कि सपना कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर सकती है. 

मुलाक़ात के दौरान सपना ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की जमकर सराहना भी की. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने देश को बहुत कुछ दिया हैं. साथ ही उन्होंने पत्रकारों के एक सवाल को लेकर कहा कि वे भविष्य में कभी भी कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुई नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. 

पीएम ने कहा, भारत अब 'अटकाना, लटकाना और भटकाना' के कल्चर से बाहर

दाती महाराज से आज भी पूछताछ, पीड़िता ने किये और भी खुलासे

ममता बनर्जी का चीन दौरा अचानक रद्द होने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -