तिहाड़ जेल में बिगड़ी चिदंबरम की तबियत, मिलने पहुंचे सोनिया और मनमोहन
तिहाड़ जेल में बिगड़ी चिदंबरम की तबियत, मिलने पहुंचे सोनिया और मनमोहन
Share:

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी. चिदंबरम INX मीडिया मामले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच का सामना कर रहे हैं. चिदंबरम इन दिनों तिहाड़ जेल में कैद हैं. इस बीच आज यानि सोमवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह, चिदंबरम से मिलने के लिए तिहाड़ जेल पहुंचे. उनसे पहले कार्ति चिदंबरम जेल में अपने पिता पी चिदंबरम से मिले थे.

हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल पिछले सप्ताह तिहाड़ जेल में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की थी. इस दौरान उनके साथ चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी उपस्थित थे. सूत्रों के मुताबिक, आधे घंटे तक चली बैठक के दौरान नेताओं ने वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चिदंबरम से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कश्मीर, आगामी चुनाव और देश की आर्थिक स्थिति पर विचार विमर्श किया.

दरअसल, पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की सेहत सही नहीं है. चिदंबरम को कई तरह की बीमारियां होने की वजह से उनका वजन तेजी से घट रहा है. चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने अदालत से चिदंबरम को समय-समय पर चिकित्सीय सुविधा और सप्लीमेंट्री डाइट देने की मांग की है. तिहाड़ से मिली जानकारी के अनुसार, जेल में कैद चिदंबरम की पीठ और पेट में बहुत दर्द रहने लगा है, जिस वजह से वह न तो बैठ पा रहे हैं और न ही लेट पाते हैं.

Howdy Modi प्रोग्राम के बाद न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, संयुक्त राष्ट्र शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल

Howdy Modi कार्यक्रम में बोले राष्ट्रपति ट्रम्प, कहा- इंडिया से प्यार करता है अमेरिका

VIDEO: Howdy Modi इवेंट में गूंजा, कभी में कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -