भारतीय नागरिक की तरह व्यवहार करें सोनिया-राहुल
भारतीय नागरिक की तरह व्यवहार करें सोनिया-राहुल
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भारतीय नागरिक की तरह व्यवहार करने की सलाह दी गई है। दरअसल कांग्रेस को संसद न चलने देने को लेकर सरकार का विरोध झेलना पड़ा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि दोनों ही नेता अदालत में जारी किए गए समन के खिलाफ संसद की कार्रवाई ठप न करवाऐं। उन्होंने सिकंदरपुर में व्यक्तिगत कार्यक्रम में शिरकत की इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला किया ।

शाहनवाज हुसैन ने नेशनल हेराल्ड मसले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के विरूद्ध जारी हुए समन को लेकर कहा कि कांग्रेस सदस्यों द्वारा संसद के दोनों सदनों में कामकाज बाधित नहीं करना चाहिए। समन अदालती मामला है। संविधान ने प्रत्येक नागरिक को समान अधिकार प्रदान किए हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी को समन जारी कर दिया गया है भारत के आम नागरिक की ही तरह उन्हें व्यवहार करना होगा।

न्यायालय में उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लिए अलग तरह के कानून नहीं है। कांग्रेस को उनके विरूद्ध समन जारी करने के लिए देश की व्यवस्था का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने अपील की कि कांग्रेस देश की संसद की कार्रवाई चलने दें। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश में चुनी हुई सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सहन नहीं कर पा रहे हैं। सरकार जिस तरह से कार्य करना चाह रही है वह उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -