सोनिया गांधी का केंद्र पर आरोप, गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ पक्षपात कर रही मोदी सरकार
सोनिया गांधी का केंद्र पर आरोप, गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ पक्षपात कर रही मोदी सरकार
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण देश की बिगड़ती स्थितियों की समीक्षा करने के लिए देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने 'कांग्रेस वर्किंग कमिटी' (CWC) की बैठक बुलाई है. CWC की बैठक के दौरान अपने पहले ही बयान में सोनिया गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वो कांग्रेस शासित राज्यों के साथ पक्षपात कर रही है और गैर कांग्रेसी राज्यों को तरजीह दे रही है.

कांग्रेस पार्टी ने ये भी मांग करते हुए है कि कोरोना संबंधित आवश्यक वस्तुओं को जीएसटी मुक्त रखा जाए. कांग्रेस ने ये भी मांग रखी है कि कोरोना से हाल में प्रभावित हुए गरीब नागरिकों को आर्थिक सहायता दी जाए. एक महत्वपूर्ण मांग रखते हुए कांग्रेस ने कहा है कि पच्चीस से कम आयु के लोगों को भी कोरोना का टीका लागया जाए और हर उम्र के उन नागरिकों को वैक्सीन दी जाए जो किसी न किसी बीमारी से पीड़ित हैं.

गैर भाजपाई राज्यों के साथ पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों और कांग्रेस के सहयोगी मुख्यमंत्रियों ने कई बार पीएम मोदी को पत्र लिख कर जरुरी सामानों की मांग की है. किन्तु केंद्र सरकार एकदम चुप्पी साधे हुए है, कई राज्यों में वैक्सीन नहीं है, वेंटिलेटर नहीं है, ऑक्सीजन नहीं है. वहीं ये भी देखने को मिल रहा है कि कुछ राज्यों को प्राथमिकता के आधार पर सहयोग किया जा रहा है.

अकेले मेरे निर्वाचन क्षेत्र में 47 लड़कियां हुईं लव जिहाद का शिकार- पूर्व कांग्रेस नेता पीसी जॉर्ज का दावा

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बोले- किसानों की समस्या का हल जरुरी

कोरोना से हो रही मौतों पर सोनिया ने जताई चिंता, CWC की बैठक में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -