नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल जेल जाना पसंद करेंगे
नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल जेल जाना पसंद करेंगे
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल, नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत लेने के बजाय जेल जाना पसंद करेंगे. शीर्ष कांग्रेस सूत्रों ने यह बात उजागर की है. कांग्रेस के शीर्ष नेता, शनिवार को इस मामले में सुनवाई के लिए एक निचली अदालत द्वारा तलब सात लोगों में से एक हैं.

कांग्रेस के शीर्ष सूत्रों का कहना है कि गांधी परिवार जमानत लेने के लिए इच्छुक नहीं हैं और यदि जरूरी पड़ी तो जेल जाने के लिए भी तैयार हैं. कांग्रेस ने राजधानी में शक्ति प्रदर्शन करने के लिए मंच तैयार कर रखा है. सूत्रों ने कहा की पार्टी मुख्यालय में एक बैठक के लिए पार्टी ने 24 अकबर रोड नई दिल्ली में, अपने मुख्यमंत्रियों और अन्य राज्य के नेताओं को बुलाया है और संसद के दोनों सदनों से अपने सभी सांसदों को भी उपस्थित होने के लिए कहा है. 

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से दायर मामले में गांधी परिवार और अन्य 4 लोगो ने संपत्ति प्राप्त करने के इरादे से एक कंपनी का गठन किया था. सम्पत्ति जवाहर लाल नेहरू द्वारा स्थापित कंपनी नेशनल हेराल्ड की बताई जा रही है. मामले में तलब सातवीं इकाई यंग इंडिया में, गांधी परिवार का 76 फीसदी शेयर है. यंग इंडिया कंपनी गांधी परिवार द्वारा गठित कंपनी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -