आलिया के बाद इस अभिनेत्री ने कमेंट सेक्शन किया बंद, बोलीं- मुझे बेवजह गालियां दी जा रही है...
आलिया के बाद इस अभिनेत्री ने कमेंट सेक्शन किया बंद, बोलीं- मुझे बेवजह गालियां दी जा रही है...
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड सिनेमा जगत में खलबली शुरू हो गई है. इस वजह से कई सेलेब्स को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना कर रहे है. आलिया से लेकर सोनम तक सभी को निशाने पर लिया जा रहा है. इस सब में आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान को भी घेर लिया गया है. लेकिन अब इस ट्रोलिंग से बचने के लिए सोनी राजदान ने बड़ा कदम उठा लिया है.

अभिनेत्री सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के द्वारा ये जानकारी दी है कि उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर लिया है. इस पोस्ट में वो लिखती हैं- 'मुझे आप सभी से बात करना और आपके फीडबैक पसंद आते थे. लेकिन अब मुझे मेरा कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ रहा है क्योंकि मुझे बेवजह गालियां दी जा रही हैं. बस उन लोगों को अपमानित किया जा रहा है जिनसे ईष्या है. या क्या पता किसी ने इन्हें ऐसा करने के लिए कहा हो. जिंदगी में पर्दे के पीछे कई जंग चलती हैं जिनके बारे में शायद किसी को ना पता हो. वैसे मैं आप सभी के कमेंट जल्द देखने की उम्मीद करती हूं, बस ये लोग जो बेवजह नफरत फैला रहे हैं उन्हें कोई दूसरा टारगेट मिल जाए. मैं आप सभी से प्यार करती हूं और आपको मिस करूंगी.'

बता दें की वैसे सोनी राजदान से पहले उनकी बेटी आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया था. सुशांत के निधन के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. उनकी पुरानी वीडियोज को वायरल कर निशाना साधा गया था. इस कारण सोनी राजदान भी ट्रोलिंग का शिकार हो गई थी. लेकिन अब इस सब से बचने के लिए दोनों ने अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

गुरु पूर्णिमा पर अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन को किया याद, साझा की ये तस्वीर

करियर की शुरुआत में ही नेपोटिस्म के शिकार हुए थे अक्षय, इस अभिनेता से कर दिया गया था रिप्लेस

Vivo Y30 इस फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -