कपूर और भट्ट खानदान में बजेंगी शहनाई, दोनों परिवारों ने कुबूल किया रिश्ता

कपूर और भट्ट खानदान में बजेंगी शहनाई, दोनों परिवारों ने कुबूल किया रिश्ता
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. पिछले काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही थी और हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. फिल्म के अलावा आलिया और रणबीर के रोमांस की चर्चा भी जोरों-शोरों से चल रही है. अब तक महेश भट्ट, नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने अपने बयान के जरिए ये साबित कर दिया कि वो आलिया और रणबीर की शादी के लिए तैयार हैं. ऐसे में हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदान ने इस कपल के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सूत्रों का खुलासा, अगस्त में चीन ने तीन बार की भारत में घुसपैठ

आपको बता दें आलिया अपनी मां के बहुत करीब हैं ऐसे में आलिया की शादी को लेकर सोनी का फैसला महत्वपूर्ण हैं. सोनी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि- 'रणबीर बहुत अच्छा लड़का हैं. मेरा और आलिया का काफी अच्छा रिश्ता हैं. चाहे ऋषि कपूर हो या फिर महेश भट्ट आलिया का सबसे अच्छा रिलेशन है. वो रणबीर और उनके परिवार को बहुत अच्छे से जानती हैं और सभी लोग बहुत अच्छे भी है.' सोनी की बातों से और रणबीर की तारीफ देखकर तो ये ही लग रहा है कि वो रणबीर को अपना दामाद बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

करण जौहर ने बताया 'कुछ कुछ होता है 2' में किन्हें करेंगे कास्ट

सोनी से पहले ऋषि, महेश और नीतू ने भी इनकी शादी पर सहमति जताई थी. वैसे खुद रणबीर और आलिया भी पब्लिकली ये कुबूल कर चुके है कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार साथ में डेट भी स्पॉट हुए हैं और हर इवेंट में भी दोनों साथ ही नजर आते हैं. खैर अब तो सभी को जल्द ही रणबीर और आलिया के अफेयर की ऑफिशियली घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

आलिया ने शेयर की रणबीर की ऐसी तस्वीर, साफ़ तौर से झलका उनका प्यार

फिल्म शूटिंग के बाद आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ की पार्टी

आलिया ने रणबीर के साथ शेयर की फोटो लिखा प्यार भरा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -