आलिया की माँ ने कहा 'पाकिस्तान में मैं ज्यादा खुश रहूंगी...'. यूज़र्स ने दिया ये जवाब
आलिया की माँ ने कहा 'पाकिस्तान में मैं ज्यादा खुश रहूंगी...'. यूज़र्स ने दिया ये जवाब
Share:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां एक्ट्रेस सोनी राजदान को खुलकर बोलने के लिए जाना जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ जब सोनी ने मौजूदा भारत पाकिस्तान के हालात पर कहा “मैं भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के खिलाफ हूं. पाकिस्तान में मिला जुला कल्चर नहीं है, इसी वजह वह बेहतर देश नहीं बन सका.” बस इतना ही था कि यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों ने उन्हें बहुत खरी खोटी सुनाई है जिसका जवाब उन्हें फिर से देना पड़ा. 

दरअसल, अपनी फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ के रिलीज के ठीक पहले सोनी सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्ही की भाषा में कहा है, “जब भी मैं कुछ बोलती हूं तो ट्रोल का हिस्सा बन जाती हूं. मुझे देशद्रोही कहा जाता है. कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए. वहां पर ज्यादा खुश रहूंगी. वहां खाना भी बहुत अच्छा है. आप लोगों ने ही ट्रोल कर कहा कि पाकिस्तान जाओ, इसलिए पाकिस्तान जाऊंगी. ‘मैं अपनी मर्जी से पाकिस्तान छुट्टियां मनाने जाऊंगी.” तो ये था ट्रोलर के लिए उनका जवाब. 

सोनी ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा कि “जब ट्रोलर्स उन्हें पाकिस्तान जाने को कहते हैं तो उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. साथ ही उन्होंने अपने कमेंट में लिखा ही फिलहाल उनका कही जाने का कोई प्लान नहीं है और वह अपने देश से बहुत प्यार करती हैं.” इसके अलावा बात करें उनकी फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ की तो यह 5 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है.

इस मैगजीन के कवर पर दिखा आलिया का हॉट अवतार, तस्वीर देख रणबीर हो जाएंगे मदहोश

Kalank Trailer : आलिया वरुण की फिल्म का नया प्रोमो वीडियो, ट्रेलर की डेट आई सामने

रणबीर संग शादी पर बोली आलिया भट्ट, 'मैं रणबीर के साथ 'रोका'...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -