पाकिस्तान जाना चाहती हैं सोनी राजदान, सेट पर हुई थी बलात्कार की कोशिश
पाकिस्तान जाना चाहती हैं सोनी राजदान, सेट पर हुई थी बलात्कार की कोशिश
Share:

आज आलिया भट्ट की मां यानी सोनी राजदान का जन्मदिन है। आज वह अपना 64वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सोनी एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। सोनी राजदान को उनकी एक्टिंग के लिए कम और उनके बेबाक बयानों के लिए ज्यादा जाना जाता है। जी दरअसल सोनी बेबाक बयानों को देने में कभी भी पीछे नहीं रहीं हैं। एक बार तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसके कारण वह चर्चाओं में आ गईं थीं।

जी दरअसल सोनी ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- 'जब भी मैं कुछ बोलती हूं तो ट्रोल्स का निशाना बन जाती हूं। मुझे देशद्रोही कहा जाता है। कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। वहां पर ज्यादा खुश रहूंगी। वहां खाना भी बहुत अच्छा है। आप लोगों ने ही ट्रोल कर कहा है कि पाकिस्तान जाओ, इसलिए पाकिस्तान जाऊंगी। मैं अपनी मर्जी से पाकिस्तान छुट्टियां मनाने जाऊंगी। ' जी दरअसल यह इंटरव्यू उन्होंने उस समय दिया था जब वह ट्रोलर्स से परेशान हो गईं थीं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि सोनी ने महेश भट्ट से लव मैरिज की थी।

कहा जाता है महेश भट्ट उस समय अपनी पहली पत्नी किरण से तलाक नहीं ले पाए थे और इस कारण उन्हें इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ा था। सोनी को आप सभी ने 36 चौरंगी लेन, मंडी, सारांश, सड़क, गुमराह, मानसून वेडिंग, पेज 3, पटियाला हाउस, लव ब्रेकअप्स जिंदगी और राजी जैसी फिल्मों में देखा होगा। वैसे सोनी उस समय भी चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने #MeToo स्टोरी शेयर की थी। उस समय उन्होंने बताया था- 'मेरे साथ काम मांगने या स्ट्रगल के दौरान ऐसी घटना नहीं हुई बल्कि एक फिल्म के दौरान मुझे इसका सामना करना पड़ा। शूटिंग के दौरान एक शख्स ने बलात्कार करने की कोशिश की थी लेकिन वो अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाया। उस वक्त मैंने ये बात किसी से नहीं की क्योंकि उसके परिवार के लोगों को मैं जानती थी। मैं कुछ बोलती तो इसकी सजा उसके बच्चों और परिवार को भुगतनी पड़ती।'

कंगना कर रही है जेल जाने का इंतजार, यूजर्स ने कहा- चुप करो

अंग्रेजी मीडियम के शूट से सामने आया इरफान का ये मजेदार वीडियो

फैन ने सोनू सूद के नाम पर खोली दुकान, एक्टर ने कहा- क्या मेरा होगा फ्री रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -