'पटाखा कुड़ी' आलिया भट्ट की माँ सोनी रजदान को Happy Birthday
'पटाखा कुड़ी' आलिया भट्ट की माँ सोनी रजदान को Happy Birthday
Share:

आज बॉलीवुड की 'पटाखा कुड़ी' आलिया भट्ट की माँ सोनी रजदान का जन्मदिन है. 25 अक्टूबर 1956 को इंग्लैंड में जन्मी सोनी आज अपना 61 वा जन्मदिन मना रही है. आलिया भट्ट की सफलता के पीछे उनकी माँ सोनी का ही हाथ है. ब्रिटेन में जन्मी सोनी दर्जनभर फिल्मो में काम कर चुकी है. सोनी के दो बच्चे बेटी आलिया भट्ट और एक बेटा शाहीन भट्ट है. उनके पति बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट है.

माँ सोनी से मिला प्यार और उनका आशीर्वाद ही आज उनके बच्चो को इस मुकाम तक ला पाया है. सोनी हिंदी फिल्मो की एक्ट्रेस और डायरेक्टर है. सोनी ने अपने करियर की शुरुआत अंग्रेजी थिएटर से शुरू की थी. सोनी ने पहला थिएटर 'John Fowler's The Collector' किया था. और हिंदी भाषा में उन्होंने पहला थिएटर सत्यदेव दुबे का हिंदी नाटक 'बंद दरवाजे' किया था. सोनी ने साल 1985 में 'त्रिकाल', 1985 में 'खामोश', 1984 में 'सारांश',और 1984 में 'पार्टी' जैसी फिल्मे की है. इतना ही नहीं आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान स्टार प्लस के शो 'लव का है इंतजार' में नजर आई है. साथ ही सोनी राजदान 'बुनियाद', 'साहिल', 'जुनून', और 'और फिर एक दिन' जैसे टीवी शो में काम कर मशहूर हुई थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आर माधवन ने खरीदी ये शानदार बाइक, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

'वीरे दी वेडिंग' का फर्स्ट लुक OUT, फिल्म का मुहूर्त भी कल हो जायेगा OUT

कॉन्डोम वाले नवरात्री एड पर सनी लियोनी ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -