की एंड का का इमोशनल गाना जी हुजूरी रुला देगा आपको

बॉलीवुड के गुंडे और अब अपनी आने वाली फिल्म की एंड का में हाउस हसबैंड बन चुके एक्टर अर्जुन कपूर और बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'की एंड का' का दूसरा और फिल्म का इमोशनल गाना 'जी हुजूरी' रिलीज किया जा चूका है. इस गाने को गया है मिथुन और दीपाली ने. वही संगीत भी मिथुन का ही है. अप्कोप बता दे की इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना हाई हील्स' रिलीज कर दिया गया था. इस गाने में अर्जुन ने हाई हील्स पहनी थी.

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चूका है. जिसमे फिल्म की कहानी को बताते हुए मस्ती के साथ सीरियस मुद्दे को भी उठाकर दिखाने की कोशिश की गई थी. फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दे कि करीना इस फिल्म में एक बिजनेस वूमेन के किरदार में नजर आएँगी.

वे फिल्म के द्वारा अपने करियर में पहली बार मेट्रो सेंट्रिक कैरेक्टर में नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना घर की जिम्मेदारी उठाने वाली महिला और अर्जुन फिल्म में हाउस हसबैंड का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. आर. बाल्की इससे पहले 'चीनी कम' और 'पा' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं. फिल्म 'की एंड का' एक अप्रैल 2016 को रिलीज होगी.