यूपी में गूंजेगा 'तरक्की का शुभारंभ, प्रगति का श्रीगणेश...अखिलेश'
यूपी में गूंजेगा 'तरक्की का शुभारंभ, प्रगति का श्रीगणेश...अखिलेश'
Share:

लखनऊ: यूपी में आने वाले 2017 के विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए तकरीबन सभी राजनेतिक पार्टियो ने कमर कस ली है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विधानसभा चुनावो के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश की समाजवादी पार्टी (एसपी) भी चुनावी रणनीति बनाने में जबरदस्त रूप से जुट गई है। खबर है की समाजवादी पार्टी अपने युवा मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के कार्यो का गुणगान करने वाला एक गाना लॉन्च करने जा रही है।

समाजवादी पार्टी अपने युवा मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के कार्यो का गुणगान करने वाला यह सॉन्ग को फिल्म 'रॉकस्टार' और 'जोधा अकबर' में प्लेबैक सिंगर जावेद अली अपनी मधुर आवाज से गुनगुनाएंगे। व  समाजवादी पार्टी अपने युवा मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के कार्यो का गुणगान करने वाले इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार से है.  'तरक्की का शुभारंभ, प्रगति का श्रीगणेश...अखिलेश'.

बता दे की मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव 15 दिसंबर से प्रदेश में चुनावी दौरे की शुरुआत करने वाले है व उसी दिन इन गाने को लॉन्च किया जाएगा. जिसकी तैयारियां जोर-शोर से जारी है.  यूपी में आने वाले 2017 के विधानसभा चुनावो में यह गाना अखिलेश का गुणगान करते हुए बजाया जाएगा. इस गाने को लिखा है उदय प्रताप सिंह ने जो की उत्तर प्रदेश के हिंदी संस्थान के चेयरमैन है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -