जर्सी फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज, शाहिद-मृणाल के साथ सचेत-परंपरा की आवाज ने जीता दिल
जर्सी फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज, शाहिद-मृणाल के साथ सचेत-परंपरा की आवाज ने जीता दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी से प्रशंसकों को बहुत उम्मीदें हैं। कबीर सिंह के पश्चात् शाहिद ने दर्शकों के दिल में दो जबरदस्त इमेज बनाई है उसे उनके प्रशंसक एक बार फिर से दोहराते हुए देखना चाहते हैं। शाहिद को ट्रेलर में देखकर ऐसा लग भी रहा है कि वो पूरी शिद्दत से मेहनत कर रहे हैं। वही जर्सी फिल्म का नया गाना आ गया है। जो फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता दिखाई दे रहा है। क्रिकेट के प्रति शाहिद की जुनून की ये दीवानगी देखने लायक है।

वही जब से फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से ये प्रशंसकों के बीच धमाल मचा रहा है। प्रशंसक अपने फेवरेट एक्टर शाहिद कपूर को 70 MM पर फिर से देखने का और इंतजार नहीं कर सकते। हाल ही में रिलीज किए गए जर्सी एंथम मेहरम की बेहतरीन कामयाबी के पश्चात्, फिल्म के मेकर्स ने अब अपना अगला नंबर मैय्या मैनु जारी कर दिया है!

गानें के पोस्टर ने जल्द ही रिलीज होने वाले सांग के लिए उत्साह के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। और अब, फैंस इस नए हिट नंबर को देखने से नहीं रोक सकते! शाहिद कपूर एवं मृणाल ठाकुर के बीच दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री वाला यह सांग सचेत-परंपरा द्वारा रचित एक रोमांटिक नंबर है। यह भावपूर्ण गाना हमें याद दिलाता है कि यह प्यार ही है जो दुनिया में हर जगह है! गानें के बारे में बताते हुए अमन गिल ने कहा, “मैय्या मैनु एक ऐसा सॉन्ग है जो शाहिद और मृणाल द्वारा अदा किए गए हमारे नायक के बीच गहरे बांड को दिखता है! दोनों ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है! सचेत-परंपरा ने सीज़न के रोमांटिक गानें की रचना की है तथा हम उम्मीद करते हैं कि आप इसे सुनकर आनंद लेंगे!

विक्की-कैटरीना ने इस प्लेटफॉर्म को बेचे अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स! फैंस यहां देख सकेंगे सारे फंक्शन्स

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी तक, विक्की-कैटरीना की म्यूजिकल नाइट में बजे ये खास गाने, सामने आया VIDEO

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर आज देंखे उनकी ये बेहतरीन फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -