जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है 'नोटबुक' का चौथा गाना, देखिये टीज़र

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आवाज में फिल्म 'नोटबुक' का नया गाना 'मैं तारे' का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म का ये चौथा गाना है इसके पहले एक गाना रिलीज़ किया जा चुका है जिसे काफी पसंद भी किया है. इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद दी है. वही इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं जिसके चलते वो इसका प्रमोशन भी जोरों से कर रहे हैं. इसी फिल्म से वो दो नए चेहरे को भी लॉन्च कर रहे हैं. आइये जानते हैं इस नए गाने के बारे में.

इससे पहले मैं तारे गाने का एक मोशन पोस्टर जारी किया गया हौस सलमान खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्म नोटबुक का ये चौथा गाना है जो रिलीज होने जा रहा है. खास बात ये है कि ये गाना खुद सलमान खान ने गाया है. पहले इस गाने को आतिफ असलम गाने वाले थे लेकिन सलमान खान ने उनका ये गाना फिल्म से आउट कर दिया. नोटबुक सॉन्ग मैं तारे रिलीज से पहले गाने का म्यूजिकल पोस्टर जारी किया गया है. सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर इस पोस्टर को शेयर कर नोटबुक के चौथे गाने मैं तारे की रिलीज के बारे में जानकारी दी है. 

नोटबुक के सॉन्म मैं तारे पोस्टर पर सलमान खान ब्लैक शूट बूट में नजर आ रहे हैं. मैं तारे सॉन्ग पोस्टर में सलमान खान के रोमांटिक मूड को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना भी बेहद रोमांटिक होने वाला है. अब देखना होगा कि ये गाना कितना रोमांटिक होने वाला है. 

मलाइका के हॉट फोटो पर अर्जुन का कमेंट, बन गया सुर्ख़ियों में

पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर इवेंट हुआ कैंसल, ये है बड़ी वजह

कलंक का पहला गाना हुआ रिलीज़, खूबसूरत अंदाज़ में गाया माधुरी ने गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -