ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ का गाना ‘आइला रे आइला’
ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ का गाना ‘आइला रे आइला’
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार के प्रशंसक उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के जिस गाने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे, वो आज यानी बृहस्पतिवार को रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल हैं- ‘आइला रे आइला’। ‘सूर्यवंशी’ की टीम ने आज प्रातः ‘आइला रे आइला’ गाना रिलीज करके अक्षय कुमार ही नहीं, बल्कि रणवीर सिंह एवं अजय देवगन के प्रशंसकों को एक ट्रीट दी है। रणवीर सिंह, अजय देवगन एवं अक्षय कुमार ने साथ में इस सांग में खूब डांस किया है। ‘आइला रे आइला’ गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है।

वही ये सांग सुनने के पश्चात् आपको लगेगा कि यह आप पहले भी आप सुन चुके हैं। जी हां, ये गाना आपने अवश्य सुना होगा, क्योंकि यह अक्षय कुमार की मूवी ‘खट्टा मीठा’ का गाना है। हालांकि, इस सांग को एक नया ट्विस्ट दिया गया है। रोहित शेट्टी की मूवी सूर्यवंशी का ये गाना एक्शन से भरपूर और बेहद ही मजेदार है। इस सांग में आपको थोड़ी सी कॉमेडी भी दिखाई देगी। गाने की बात करें तो इसके बोल खट्टी मीठा के इसी टाइटल वाले सांग से अवश्य लिए गए हैं, मगर पूरी तरह से नहीं।

वही इस सांग में एक ट्विस्ट ये है कि इसमें रणवीर सिंह एवं अजय देवगन भी हैं। इतना ही नहीं, इसमें एक ट्विस्ट ये है कि इस सांग में अजय देवगन की फिल्मों के गाने एवं रणवीर सिंह की फिल्मों के गाने के स्टेप्स भी डाले गए हैं। उदाहरण के रूप में रणवीर सिंह की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म के ‘मल्हारी गाने’ का स्टेप इस सांग में आपको देखने को मिलेगा। गाना देखने और सुनने में बेहद ही जबरदस्त लग रहा है।

इस शख्स के कहने पर मुंबई आए थे कुलभूषण खरबंदा

बॉलीवुड में रोमांस को पर्दे पर उतारने वाले यश चोपड़ा ने इस तरह की थी अपने करियर की शुरुआत

ड्रग्स केस: बॉम्बे हाई कोर्ट में पहुंची आर्यन खान की जमानत याचिका, क्या पूरी होगी शाहरुख़ की 'मन्नत' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -