सॉनेट ने जारी रखी किआ मोटर्स इंडिया की सफलता की कहानी

किआ मोटर्स इंडिया ने 21,022 यूनिट्स बेचकर नवंबर महीने के लिए बिक्री में साल-दर-साल 50 फीसदी की शानदार बढ़ोतरी दर्ज की। सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में Sonet अपने स्ट्रगल को बनाए रख रहा है। उन्होंने सॉनेट की 11,417 इकाइयां बेचीं जिन्हें सितंबर में लॉन्च किया गया था।

कोरियाई कार निर्माता अपने मौजूदा भारतीय पोर्टफोलियो में तीन उत्पादों के साथ टॉप गियर में शिफ्ट करने में कामयाब रहे हैं, जिसमें Sonet, केल्टोस से प्रक्षेपण की जगह ले रहा है। कार्निवल लक्ज़री एमपीवी किआ से तीसरा उत्पाद है जिसे 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। "हम अपने वाहनों के लिए भारत में व्यापक स्वीकृति प्राप्त कर खुश हैं। जबकि महामारी के कारण बाजार में अभी भी बहुत अनिश्चितता है। किआ मोटर्स इंडिया द्वारा जारी एक प्रेस बयान में प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कुकिहुन शिम ने कहा, समग्र उपभोक्ता भावना में काफी सुधार हुआ है और हम अपने ग्राहकों को एक सुरक्षित और परेशानी मुक्त स्वामित्व अनुभव देने के लिए तैयार हैं।

सॉनेट को सुविधाओं और कई इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ किनारे पर लोड किया गया है। इसने कई खरीदारों के बीच समर्थन पाया लग रहा है। किआ अब अपने बिक्री के बाद के नेटवर्क को और मजबूत करने की ओर देख रही है और जबकि फोकस का एक हिस्सा अपने अनंतपुर संयंत्र में निर्बाध उत्पादन सुनिश्चित करना है क्योंकि देश की अर्थव्यवस्था अभी भी जारी है।

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -