आपसी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा के पैरों में मारी गोली
आपसी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा के पैरों में मारी गोली
Share:

सोनीपत में गन्नौर के बेगा रोड पर बसी विश्वकर्मा कॉलोनी में घर में घुसकर भतीजे ने अपने चाचा के दोनों पैरों पर गोली से हमला कर दिया। परिजनों के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला। परिजनों ने घटना की जानकारी GT रोड चौकी पुलिस को दी और जख्मी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे खानपुर कलां स्थित महिला मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल में रेफर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी भतीजे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी नहीं दे रहा था पैसे: गांव पिपलीखेड़ा फिलहाल विश्वकर्मा कॉलोनी के निवासी कृष्ण ने पुलिस को कहा कि पिपलीखेड़ा निवासी पवन, जो रिश्ते में उसका भतीजा लगता है, उसने अपनी पांच कनाल जमीन उसकी पत्नी बिमला के नाम पर कर दी थी। जिसके उपरांत साल 2014 में पवन ने उसे जमीन बेचने के लिए गन्नौर के ही युवक के नाम एग्रीमेंट करने की बात भी कही थी। उसके कहने पर उस जमीन का एग्रीमेंट भी पूरा करवा लिया था। इलज़ाम है कि पवन उन्हें पैसे नहीं दे रहा था तो उन्होंने उस जमीन की रजिस्ट्री कराने से भी इनकार कर दिया था।

पुलिस ने शुरू की जांच: मिली जानकारी के अनुसार इस पर पवन ने शुक्रवार देर शाम घर में घुसकर उसके पैरों पर गोली से हमला कर दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। फिलहाल कृष्ण का मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां में इलाज़ किया जा रहा है। जीटी रोड चौकी पुलिस ने कृष्ण की शिकायत पर पवन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई को शुरू किया जा चुका है।

World Cup: न्यूजीलैंड VS अफगानिस्तान की टक्कर पर टिका भारतीय टीम का भविष्य

कोरोना के बाद अब इस खतरनाक वायरस ने मचाया हंड़कंप, इन शहरों में तेजी से बढ़े मामले

बेटियों की शादी के बाद अकेले पड़े अनिल कपूर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -