टीवी की पार्वती ने हॉट पैंट और बिकिनी वेस्ट पहनकर शेयर किया वीडियो
टीवी की पार्वती ने हॉट पैंट और बिकिनी वेस्ट पहनकर शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर सभी के होश उड़ा दिए हैं। सोनारिका एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया है। यह केवल 8 सेकंड का वीडियो है लेकिन बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोनारिका ने हॉट पैंट और अपने पैंट से मैच करती हुई एक छोटी बिकिनी वेस्ट पहनी है। वैसे उनके इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि टीवी की ये पार्वती एक्सरसाइज करने के मूड में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

आप देख सकते हैं उन्होंने इस वीडियो के नीचे कैप्शन भी ऐसा लिखा है कि देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने फैंस को अपने गोल की तरफ मढ़ते रहने का मैसेज दे रही है। ये जो वीडियो है यह एक मिरर सेल्फी वीडियो है। इसके अंदर सोनारिका खुद अपने आप को चेक आउट करती यानी निहारती जा रही हैं। आप देख सकते हैं वो पेट से पैंट नीचे उतारकर अपने ऐब्स भी देख रही है। इस वीडियो में उनके टोंड लेग्स भी नजर आ रहे हैं।

वैसे अपने कई वीडियो और फोटोज की वजह से सोनारिका अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती है, लेकिन वह डरती नहीं हैं बल्कि खुलकर ट्रोलर्स का सामना करती हैं। काम के बारे में बात करें तो सोनारिका ने अब तक कई हिंदी-साउथ फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसी के साथ ऐसा कहा जाता है कि उनके लिए शादी के रिश्ते आते रहते हैं, लेकिन वह हर रिश्ते को ठुकरा दे रही हैं। एक रिपोर्ट को माने तो सोनारिका अब तक 137 से ज्यादा शादी के रिश्तों को न कर चुकी है।

बंगाल चुनाव: चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग आज, सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश जोशी का निधन, आज इंदौर में होगा अंतिम संस्कार

साकिब सलीम के साथ नजर आईं रिया चक्रवर्ती, एन्जॉय किया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -