एक बार फिर सोनारिका ने शेयर की सेक्सी फोटोज
एक बार फिर सोनारिका ने शेयर की सेक्सी फोटोज
Share:

आज के समय में टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हो रहीं सोनारिका भदौरिया अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी को आकर्षित कर रहीं हैं और उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है You Can’t sit with us. The P. Sawyer to my Brooke Davis@heli_daruwala इसमें वह हेली दारुवाला के साथ दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और उनके फैंस को उनकी यह तस्वीरें पसंद आ रहीं हैं.

आजकल सोनारिका इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाईं जाती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करने में लगीं हुईं हैं. हाल ही में सलवार कमीज में एक तस्वीर अपलोड कर सोनारिका ने लिखा है Strawberries & cream इसमें वह काफी दिलकश लग रहीं हैं और यह तस्वीर उनके शो के सेट की है तभी उन्होंने मांग में सिंदूर भरा है.

सोनारिका आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हो जाती हैं. वैसे इंस्टाग्राम से सोनारिका काफी समय से गायब थीं लेकिन अब लौट आईं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और इन तस्वीरों में वह सेक्सी ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी जच रही है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वह वाकई में बहुत बोल्ड हैं.

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -