26 की उम्र में सैकड़ों लड़कों को रिजेक्ट कर चुकी है यह हसीना, कहा- 'शादी से दूर...'
26 की उम्र में सैकड़ों लड़कों को रिजेक्ट कर चुकी है यह हसीना, कहा- 'शादी से दूर...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी महिलाए हैं जो अपने सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं लेकिन इसी के साथ वह कुँवारी होने के लिए भी फेमस हैं. जी दरअसल आज हम बात कर रहे हैं 3 दिसंबर 1992 को मुंबई में जन्म लेने वाली सोनारिका भदोरिया की, जिनकी उम्र काफी हो चुकी है लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. सोनारिका भदोरिया एक भारतीय फिल्मी अभिनेत्री, और एक मशहूर मॉडल है लेकिन इसी के साथ वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम है. टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और दिन-ब-दिन इन की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है क्योंकि वह अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

ऐसे में 26 साल की उम्र होने के बाद भी सोनारिका भदोरिया ने अभी तक किसी से शादी नहीं की है. वहीं बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू के दौरान सोनारिका भदोरिया ने अपनी शादी के रिश्ते को लेकर एक खुलासा किया था. जी दरअसल उस इंटरव्यू के दौरान सोनारिका भदोरिया ने कहा था, ''जब वह कॉलेज में पढ़ाई किया करती थी तभी से उनके घर पर उनकी शादी के लिए रिश्ते आने लग गए थे, और अभी तक उनके घर पर सैकड़ों रिश्ते आ चुके हैं, लेकिन वह अभी शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती है.''

इसी के साथ सोनारिका भदोरिया ने यह भी कहा कि ''वह अभी सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है, और शादी से फिलहाल दूर रहना चाहती है.'' आप सभी को बता दें कि केवल सोनारिका ही नहीं कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शादी से दूर इंडस्ट्री में करियर बनाने में व्यस्त हैं.

अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम

बेहद 2 की शूटिंग से पहले गर्ल्स गैंग के साथ एन्जॉय करते नजर आईं माया

'हप्पू सिंह' के मजाकिए अंदाज और बड़े पेट ने दर्शको को बनाया फैन्स, ये है उनका रियल लाइफ फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -