सलवार कमीज में बहुत दिलकश नजर आती हैं सोनारिका
सलवार कमीज में बहुत दिलकश नजर आती हैं सोनारिका
Share:

आज टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हो रहीं सोनारिका भदौरिया ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी को आकर्षित कर रहीं हैं जो सलवार कमीज में हैं. वहीं हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं ओर आजकल सोनारिका इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाईं जाती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करने में लगीं हुईं हैं.

वहीं इन दिनों वह सलवार कमीज में ही फोटोज अपलोड करती हैं और फिलहाल एक तस्वीर अपलोड कर सोनारिका ने लिखा है Styled by - @ruchika_jalan Outfit - @the_homeaffair_jaipur Earrings - @kripaapranay #pesbukersantv इसमें वह काफी दिलकश लग रहीं हैं और यह तस्वीर उनके शो के सेट की है जो सेक्सी लग रही हैं. वहीं आप सभी को बता दें कि सोनारिका काफी समय से गायब थीं लेकिन अब लौट आईं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और इन तस्वीरों में वह कलरफुल सूट में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी जच रहा है.

इसी के साथ एक तस्वीर में सोनारिका पिंक सूट में नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह जितनी खूबसूरत लग रहीं हैं उतनी खूबसूरत वह पहले कभी नजर नहीं आईं हैं. सोनारिक एक बहुत सुन्दर एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है वह केवल टीवी पर नहीं फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

ब्रेकअप के बाद बोल्ड हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -