संस्कार छोड़ क्यूटनेस में आगे निकली यह एक्ट्रेस
संस्कार छोड़ क्यूटनेस में आगे निकली यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में मग्न है लेकिन सोनारिका भदौरिया कुछ ज्यादा ही हॉट हो गईं हैं. जी हाँ, सोनारिका की गिनती छोटे पर्दे के ऐसे स्टार्स में की जाती है जो खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी टैलेंटेड भी हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की तादादा भी लाखों में है जो आप सभी देख सकते हैं. आए दिन सोनारिका अपने फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

फिलहाल. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. सोनारिका ने साल 2011 में टीवी शो 'तुम देना साथ मेरा' से करियर की शुरुआत की थी और आज वह टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोनारिका को टीवी सीरियल 'देवो के देव महादेव' से खूब फेम मिला और इस शो से उन्होंने दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई और आज वह खूब पसंद की जाती हैं. सोनारिका की एक्टिंग इतनी शानदार रहती है कि दर्शक उनके द्वारा निभाए हुए रोल को भूल नहीं पाते हैं और आज भी उन्हें उनके किरदारों के लिए याद करते हैं.

सोनारिका का जन्म महाराष्ट्र के मुंबई शहर में साल 1992 को हुआ था और आज वह टॉप अभिनेत्रियों में से एक है. वो साल 2015 में आई तमिल फिल्म 'Jadoogadu' में भी काम कर चुकी हैं इसी के साथ सोनारिका ने तेलुगू की रोमांटिक फिल्म 'Sundarapandian' में भी काम किया था और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इसी के साथ सोनारिका भदौरिया ने बॉलीवुड फिल्म 'सांसें' में भी काम किया है और इन दिनों वह इश्क में मर जावा शो में नजर आ रहीं हैं.

येलो ड्रेस में कयामत ढा रहीं हैं सोनारिका भदौरिया

अर्जुन बिजलानी संग यूँ रोमांस करते नजर आईं सोनारिका

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -