सोनारिका ने शेयर की कलरफुल सलवार कमीज में तस्वीर, घायल हुए फैंस
सोनारिका ने शेयर की कलरफुल सलवार कमीज में तस्वीर, घायल हुए फैंस
Share:

वैसे आजकल टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हो रहीं सोनारिका भदौरिया इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी को आकर्षित कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं. आजकल सोनारिका इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाईं जाती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करने में लगीं हुईं हैं. हाल ही में सलवार कमीज में एक तस्वीर अपलोड कर सोनारिका ने लिखा है Strawberries & cream इसमें वह काफी दिलकश लग रहीं हैं और यह तस्वीर उनके शो के सेट की है तभी उन्होंने मांग में सिंदूर भरा है.

सोनारिका काफी समय से गायब थीं लेकिन अब लौट आईं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और इन तस्वीरों में वह कलरफुल सूट में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी जच रहा है. इन तस्वीरों में वह जितनी खूबसूरत लग रहीं हैं उतनी खूबसूरत वह पहले कभी नजर नहीं आईं हैं. सोनारिक एक बहुत सुन्दर एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है वह केवल टीवी पर नहीं फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं.

फिलहाल इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें वह बहुत सेक्सी भी लग रहीं हैं. सोनारिका वाकई में बहुत खूबसूरत और हॉट लगती हैं और अपनी तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं और वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो से मची खलबली, फिर टूटेगा नायरा-कार्तिक का रिश्ता

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

बाथटब में बिकिनी पहन किताब पढ़ते नजर आई यह बोल्ड एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -