फिर नजर आया टीवी की पार्वती का हॉट अवतार
फिर नजर आया टीवी की पार्वती का हॉट अवतार
Share:

टीवी का मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया इन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट एंड बोल्ड नई फोटोज शेयर की थी जो तेजी से वायरल हुई थी. यही नहीं बल्कि, इस तस्वीरों को लेकर सोनारिका को काफी ट्रोल किया गया था.

हालाँकि, बाद में सोनारिका ने अपने बयान में कहा था कि, "मैं मॉरिशस में भाई के साथ छुट्टियां मना रही थी. अगर मैं बीच पर जाउंगी तो बिकिनी तो पहनूंगी ही, मुझे वह फोटो अच्छी लगी तो सोशल अकाउंट पर शेयर कर दी." गौरतलब है कि, 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाने के बाद सोनारिका ने छोटे परदे से कुछ समय के लिए दुरी बना ली थी. लेकिन उन्होंने फिर से टीवी पर वापसी कर ली है.

ख़ास बात यह है कि, सोनारिका सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, वह बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने साल 2016 में आई फिल्म 'सांसें' में काम किया लेकिन सोनारिका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. इन दिनों वह टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आ रही है. बता दे कि, सोनारिका टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है.

ये भी पढ़े

वैलेंटाइन्स के खास मौके पर टीवी एक्टर ने रचाई सगाई

मुझे किसी के साथ सोने के लिए इजाजत की जरूरत नहीं- अर्शी खान

दिव्यांका-विवेक के लिए खुशखबरी, नए मेहमान की एंट्री

सूरज की किरणों में नहाती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -