सोनम के पति ने शेयर की पत्नी और बेटे की खूबसूरत तस्वीर
सोनम के पति ने शेयर की पत्नी और बेटे की खूबसूरत तस्वीर
Share:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मां बनने के उपरांत से फिल्मी दुनिया से बहुत ही ज्यादा दूर है। सोनम कपूर की वापसी की खबरें भी वायरल होने लग जाती है। लेकिन अभी तक कोई अधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं हो सका है, सोनम कपूर कब और किस फिल्म के साथ वापसी करने वाली हैं। सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के लिए अपने अभिनय के करियर से ब्रेक ले लिया। सोनम कपूर अपने बेटे वायु के साथ वक़्त बिताना चाह रही है। सोनम कपूर अक्सर अपने बेटे के साथ खेलते हुए फोटोज साझा करती रहती हैं। इसी बीच सोमन कपूर के पति आनंद आहूजा ने एक इतनी प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग देखते ही रह गए।

आनंद आहूजा ने शेयर की बेटे की तस्वीर: खबरों का कहना है कि अभिनेत्री सोनम कपूर जब से फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी है, तब से वो अक्सर अपने परिवार के साथ ही दिखाई देती है। सोनम कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बेटे और पति की फोटोज साझा करती रहती हैं। लेकिन इसी दौरान सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने बेटे वायु और एक्ट्रेस की एक प्यारी सी फोटो भी साझा कर दी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

इस  फोटो में सोनम कपूर अपने बेटे वायु को गले से लगाए हुए नजर आ रही है। आनंद आहूजा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर भी छा चुकी है। सोनम कपूर की इस फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए हुए दिखाई दे रहे है। तो चलिए अब बिना देर किए देखते है् सोनम कपूर और उनके बेटे वायु की ये प्यारी सी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है।

जूनियर एनटीआर और रितिक रोशन की वॉर-2 की रिलीज डेट आई सामने

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर बनने जा रही है फिल्म, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान

ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन को लेकर रणबीर कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -