दुनिया के सबसे महंगे शहर में शादी करेंगी सोनम कपूर
दुनिया के सबसे महंगे शहर में शादी करेंगी सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा सोनम कपूर जल्द ही शादी करने जा रही हैं. खबरों की माने तो सोनम उनके बॉयफ्रेंड आनंद से दुनिया के सबसे महंगे देश में शादी करेंगी. कुछ समय पहले सुनने में आया था कि सोनम और आनंद राजस्थान में शादी करेंगे लेकिन अब ये कपल स्विट्जरलैंड के जेनेवा में शादी करने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे स्विट्जरलैंड का जेनेवा शहर दुनिया का सबसे महंगा शहर माना जाता हैं.

स्विट्जरलैंड में होने वाली शादी पुरे हिन्दू रीति-रिवाजों से 11 और 12 मई को होगी. सोनम और आनंद की शादी में संगीत से लेकर मेहंदी तक की सभी रस्में निभाई जाएंगी. सोनम और आनंद की शादी में दोनों ही परिवारवालों के करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे. अनिल कपूर ने तो गेस्ट लिस्ट भी तैयार कर ली हैं और अब वो सभी को बेटी की शादी का न्योता भी दे रहे हैं. शादी के लिए जेनेवा में वेन्यू भी डिसाइड हो चूका हैं.

आपको बता दे सोनम के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं. आनंद मशहूर फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. सोनम के पसंदीदा फैशन ब्रांड्स में से उन्हें सबसे ज्यादा Bhane पसंद हैं. आपको बता दे सोनम इन दिनों फिल्म 'वीरे दि वेडिंग' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग के बाद वो अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हो जाएंगी.

डॉक्टर छोड़ आयुर्वेदिक वैध से इलाज करवा रहे हैं इरफ़ान

अपनी हॉट तस्वीरों से तहलका मचा रही ये फिरंगी अभिनेत्री

हर फिल्म में हीरो बनने वाला अभिनेता 'सिम्बा' में बनेगा विलेन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -