अफवाहों से भड़की सोनम, दिया मुँह तोड़ जवाब
अफवाहों से भड़की सोनम, दिया मुँह तोड़ जवाब
Share:

फिल्मों के सेट से कलाकारों के लड़ने की खबरें लगातार आना आम बात है, और महिलाएं अगर साथ काम कर रही हों तो अक्सर 'कैट फाइट' की खबरें आती रहती हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' जिसकी शूटिंग हाल ही में चल रही है, वहाँ के सेट से सोनम और करीना के 'कैट फाइट' की खबरें सुनने को मिली है. हालाँकि इन सबको सोनम ने झूठा करार दिया है.

सोनम ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर ऐसी ख़बरों का जवाब देते हुए इन्हे सरासर अफवाहें, बेकार, गैर जिम्मेदाराना और महिलाओं को परेशान करने वाला कहा है. हज़ारों लोगों की स्टाइल आइकॉन माने जाने वाली सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से कहा कि, "प्रिय वेबसाइट, आप भले ही अपने 'ब्‍लाइंड आइटम्‍स' में महिलाओं के आपस में लड़ने की खबर छापकर कुछ क्लिक्‍स पा सकते हैं लेकिन यह सच नहीं हो सकता है."

सोनम कपूर ने इन सब अफवाहों को गलत बताते हुए कहा कि, "अगर कुछ महिलाएं साथ काम कर रही हैं इसका मतलब यह जरूर नहीं कि वहां 'कैट फाइट' हो". सोनम ने आगे कहा की, "मैं और करीना बहुत अच्छे दोस्त है और आगे भी रहेंगे. हम इसी तरह अपनी फिल्मों के माध्यम से आपका मनोरंजन करते रहेंगे और हमेशा कुछ नया और कुछ अच्छा लाने की कोशिश करेंगे".

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली से भागी Veere Di Wedding की चुलबुली गर्ल्स...

"अनिल और सोनम होंगे पर्दे पर साथ"

वोग मैगज़ीन के लिए सोनम ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -