तन्मय भट्ट के समर्थन में उतरी यह पुत्री......

अभी जिस प्रकार से एआईबी के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और बॉलीवुड में अपनी सुमधुर आवाज के दम पर सभी लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली पार्श्वगायिका लता मंगेशकर पर आपत्तिजनक कॉमेडी किए हैं। इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। तथा इस पर अब सुनने में आ रहा है कि अब अभिनेत्री सोनम कपूर वीडियो में 'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपमानित करने की वजह से चौतरफा विरोध झेल रहे कॉमेडी ग्रुप 'ऑल इंडिया बकचोद' (एआईबी) के संस्थापक-निर्माता तन्मय भट्ट के समर्थन में उतर आई हैं। उनका कहना है कि वे लोगों की 'अनावश्यक प्रतिक्रिया से दंग' हैं।

गौरतलब है कि इस मसले पर राजनितिक हस्तियों के साथ ही साथ बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, सुभाष घई, रितेश देशमुख व सतीश कौशिक जैसी चर्चित बॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर पर वीडियो की भर्त्सना की। हालांकि सोनम को लगता है कि तन्मय की वीडियो का गलत मतलब निकाल लिया गया। व सोनम ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘‘प्रिय तन्मय भट, मैं आपकी दोस्त होने के नाते जानती हूं कि आप क्या बोलते हैं। आप कभी गुस्सा नहीं दिलाते बल्कि लोगों को हंसाते हैं।’’ कॉमेडियन ने दो मिनट के स्नैपचैट वीडियो में भारतरत्न पाने वाली इन दो शख्सियतों को लेकर कई अश्लील कमेंट किए हैं।

बता दे कि तन्मय ने विराट कोहली को लेकर लता मंगेशकर और सचिन तेंडुलकर के बीच झगड़ा दिखाया है। तन्मय ने कुछ दिन पहले ये वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किया था। जिसके कैप्शन में लिखा है, ''सचिन VS लता सिविल वॉर (मैं भी लता और सचिन से प्यार करता हूं, ये सिर्फ फन के लिए है) इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कॉमेडी करते वक्त तन्मय ने सचिन और लता के लिए कई आपत्तिजनक शब्द बोले।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -