शादी से समय निकालकर सोनम ने शेयर की तस्वीरें
शादी से समय निकालकर सोनम ने शेयर की तस्वीरें
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर 8 मई को शायद के बंधन में बंधने वाली हैं. सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं, दोनों कई सालों से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. सोनम ने अपनी शादी के कार्यक्रमों से समय निकालकर काफी शानदार तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें कि सोनम ने अब तक जितनी भी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं सभी हॉट और बोल्ड रहीं हैं. हाल ही में सोनम की मेहँदी सेरेमनी की तैयारियां हो रहीं हैं और उसके लिए उनके द्वारा पहनी जाने वाली ड्रेस की तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही हैं.

आप सभी को बता दें कि सोनम इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी जुटी हैं और साथ ही अपनी शादी में भी. सोनम जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनका अंदाज बहुत ही बोल्ड होगा. सोनम के इंस्टाग्राम पर 12.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए सोनम अब तक 3,271 पोस्ट कर चुकी हैं. अब सभी को सोनम की शादी का इंतज़ार हैं.

तो क्या अपनी मेहँदी सेरेमनी में यहीं ड्रेस पहनेगी सोनम

शादी के पहले भी कई बार लहंगे में नजर आ चुकी हैं सोनम कपूर

शादी से पहले अपनी बहन के साथ बोल्ड हुईं सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -