अभिनेत्रियों के मेहनताने पर सोनम ने कही ये बड़ी बात
अभिनेत्रियों के मेहनताने पर सोनम ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों चर्चा में है. सोनम का कहना है कि, अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के मेहनताने में अंतर के मुद्दे पर अभिनेत्रियों को एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करने की बजाय एक सामूहिक रुख अपनाना चाहिए.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनम से फिल्म जगत में व्याप्त मेहनताने में अंतर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मैं उस स्थिति में हूं कि अपने हिसाब से फैसले ले सकती हूं. मैं 'नीरजा' या 'खूबसूरत' जैसी फिल्म करने का साहस दिखा सकती हूं. मुझे पता कि बॉक्स ऑफिस पर मेरी क्या हैसियत है, मुझे पता है कि मैं किस चीज की हकदार हूं.

आगे सोनम ने कहा कि, "मैं यह नहीं करूंगी और एक रुख अपनाऊंगी, तो कोई दूसरी महिला (अभिनेत्री) कहेगी कि 'ठीक है, मैं इतने (पैसे में) यह कर लूंगी. बात यह है कि हमें साथ खड़ा होना होगा अगर आप हमेशा एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगी रहेंगी तो ऐसा नहीं हो पाएगा. यह एक मुश्किल डगर है. बता दे कि, सोनम ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली कि फिल्म 'सांवरिया' (2007) से एक नये कलाकार रणबीर कपूर के साथ की थी. इसके बाद उन्होंने 2009 में, राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'दिल्ली-6 ' में अभिषेक बच्चन के साथ काम किया.

ये भी पढ़े

जब अशोक कुमार ने दिलीप से पूछा, "तुम दो बीवियां कैसे संभाल लेते हो?"

ये न कहे हमारा टेलीविजन प्रतिगामी है- एकता कपूर

जल्द ही सामने आएगा सलमान खान का 'चुलबुल पांडेय' वाला लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -