फोटोशूट में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई सोनम कपूर
फोटोशूट में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सोनम इन दिनों अपनी शादी की शॉपिंग में व्यस्त है और खबर है कि शादी के बाद वह लंदन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी.

आप सभी को बता दें कि सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही शानदार हैं. सोनम की यह तस्वीरें एक फोटोशूट की है जो उन्होंने कुछ समय पहल ही करवाया है फोटोशूट बहुत ही शानदार है. इंस्टाग्राम पर सोनम के 12.1m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अपने फॉलोवर्स के लिए सोनम आए दिन सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने वाइट ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही शानदार है. इस फोटोशूट में सोनम IWC's 150th एनिवर्सरी मनाते हुए नजर आ रही है इसी वजह से उन्होंने वाइट ड्रेस पहनी है.

तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I’m in Dubai to celebrate IWC's 150th anniversary, an incredible testament to their passion and heritage!! #IWC150 इसी के साथ कई और भी तस्वीरें है जो सोनम ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है. आप सभी को पता ही होगा कि जल्द ही सोनम फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं, और इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा होंगी.

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

भगवान का दिया हुआ तोहफा है रणबीर

Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -