सोनम कपूर के इस मामूली बैग की कीमत सुनकर लगेगा आपको झटका
सोनम कपूर के इस मामूली बैग की कीमत सुनकर लगेगा आपको झटका
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और दमदार अभिनेत्री सोनम कपूर एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा पहनती हैं जिससे वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कभी तो वह आउटफिट को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी अपने पर्स या सेंडल को लेकर. ऐसे में उन्हें बॉलीवुड का फैशन आइकॉन कहा जाता है. वहीं अब सोशल मीडिया पर सोनम कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें उनका शानदार लुक नजर आ रहा है. फोटो में लुक के साथ एक और चीज है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है और वह है सोनम कपूर का महंगा बैग.

जी हाँ, वैसे खबरें हैं कि सोनम कपूर हमेशा महंगे आउटफिट पहनने और कीमती फैशन एसेसरीज कैरी करने के लिए जानी जाती हैं. वहीं उन एसेसरीज को लेकर भी वह काफी सेलेक्टिव नजर आती हैं और सभी काफी महंगी होती है. ऐसे में फिलहाल इस फोटो में सोनम ब्लू कलर के बैग (मिनी पिकनिक बॉक्स) के साथ नजर आ रही हैं और यह बैग S'uvimol ब्रांड का है. आप सभी इस बैग की कीमत सुनकर हैरान हो सकते हैं. जी दरअसल इस बैग का दाम 2000 डॉलर है यानी इंडियन करेंसी में 1 लाख 43 हजार 445 रुपये. जी हाँ, आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने बैग के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

अब बात करें सोनम के काम की तो वह आजकल अपनी नई फिल्म द जोया फैक्टर को लेकर चर्चा में है जिसमे वह दुलकर सलमान के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही जारी हुआ था. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

VIDEO : जोनस ब्रदर्स के साथ फैन से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची प्रियंका, देखें रिएक्शन

कैसी है रश्मि रॉकेट ? मिशन मंगल की एक्ट्रेस तापसी ने खुद किया खुलासा

मनीष के साथ जंगल में ऐसा काम कर रहीं थीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -