सोनम कपूर का मंगलसूत्र इसलिए है कुछ खास

बीते 8 मई को हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी ने भारत के साथ विदेशों में भी खूब सुर्खियां बटोरी है. समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी शादी की फोटोज और वीडियोस को साझा करने और बॉलीवुड की साल की भव्य शादी का तमगा मिलने के साथ ही अब यह दोनों ही बॉलीवुड के सबसे हैप्पी और क्यूट कपल बन गए है. इन दोनों की फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि अब सोनम की ज़िंदगी में 'आनंद' ही 'आनंद' है. इनकी शादी से जुडी हर खबर चर्चा का विषय बनी है पर शादी के बाद भी ये जोड़ी सुर्ख़ियों में छाई हुई है. दरअसल इस बार चर्चा में रहने जका कारण सोनम कपूर का पहना हुआ मंगलसूत्र है. 

एक पत्नी के लिए उसके पति द्वारा पहनाया गया मंगलसूत्र बेहद ख़ास होता है, लेकिन 'वीरे दी वेडिंग' की इस हीरोइन का मंगलसूत्र कई मामलों में काफ़ी अनोखा है. ऐसा इसलिए क्योंकि स्टार साइन के साथ डाइमंड जड़े हुए इस मंगलसूत्र पर सोनम और आनंद की राशि का सिबंल बना हुआ है. इस डिज़ाइनर मंगलसूत्र का आईडिया सोनम कपूर का था जिसे ज्वैलरी डिज़ाइनर उशिता देवनानी ने मूलरूप दिया है.

सोनम की राशि मिथुन और आनंद की राशि सिंह हैं. एक ओर जहां सिंह राशि के पुरुषों को भरोसेमंद माना जाता है, तो वहीं दूसरी ओर मिशुन राशि की महिलाओं को पार्टी करना बेहद पसंद होन माना जाता है.

इस फिल्म में साथ नज़र आ सकते है अजय और रणबीर

फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर कल 3 डी में रिलीज़ होगा

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली आलिया

न्यूड और टॉपलेस तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रही थी इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -