छात्रों के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कहा- 'शांति एक बार फिर लौटेगी...'
छात्रों के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कहा- 'शांति एक बार फिर लौटेगी...'
Share:

इन दिनों सभी सेलेब्स नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में अनिल कपूर की बेटी सोनम ने भी एमएफ हुसैन की एक पेंटिंग शेयर करते हुए अपनी बात रखी है. उन्होंने हाल ही में देश में हो रही हिंसा पर लिखा- "मैं देख रही हूं कि ये दुनिया धीरे-धीरे जंगलीपन में बदलती जा रही है."

आप सभी को पता ही होगा देश के कुछ राज्यों में यूनिवर्सिटी के छात्र और राजनीतिक संगठन नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और सोनम ने जो फोटो शेयर की है उसमें हिंदू, मुस्लिम और सिख फैमिली को दिखाया गया है. इस फोटो में सभी फैमिलीज अपनी-अपनी पूजा पद्धति के मुताबिक काम करते नजर आ रहे हैं और सोनम की इस पोस्ट के बाद कुछ लोग तो उनका सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. इस समय ऐसा कहा जा रहा है कि सोनम ने भारत में मौजूदा हालात की तुलना जर्मनी में हिटलर की तानाशाही से की है.

आप देख सकते हैं सोनम ने इस फोटो के साथ लिखा- ''मैं आने वाले तूफान की आहट को सुन सकती हूं, जो एक दिन हम सबको बर्बाद कर देगा. मैं करोड़ों लोगों के दुख को महसूस कर सकती हूं, लेकिन जब मैं आसमान की ओर देखती हूं तो लगता है कि यह क्रूरता भी एक दिन खत्म हो जाएगी और शांति एक बार फिर लौटेगी." जी दरअसल यह बात एनी फ्रेंक का एक कोट है, जिसे जर्मनी में हुए भीषण युद्ध के समय लिखा गया था और सोनम की इस पोस्ट के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने में लग गए हैं.

फरहान अख्तर ने शेयर किया देश का गलत नक्शा, विरोध के बाद किया ये काम

'राधे' में सलमान खान का नया कॉप लुक आएगा नजर, 'दबंग 3' पर पड़ सकता हैं भारी

बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'दो दिल मिल रहे हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -