बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने पहना कांटो वाला हार, देखकर फैंस को लगा झटका
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने पहना कांटो वाला हार, देखकर फैंस को लगा झटका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। आए दिन वो अपनी तस्वीरों तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। फिल्मी जगत से भले ही वो आज दूर हों, मगर सोशल मीडिया में वो आज भी राज करती हैं। सोनम अपनी बेहतरीन तस्वीरों से लोगों का दिल बहलाना बंद नहीं करतीं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं मगर जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों भारत से दूर लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ रह रही हैं। हालांकि अभिनेत्री इस के चलते भी अपने फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं तथा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को ये बताती रहती हैं कि वो भले ही सात समुंदर पार हों, मगर आज भी उनका अंदाज सबसे निराला तथा विशेष है। इस बीच सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका हॉट लुक सामने आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

वही इन फोटोज में अभिनेत्री ने अपने अंदाज में पोज दिए हैं। वहीं ड्रेस की बात करें, तो सोनम कपूर ने डीप नेक में स्टाइलिश ड्रेस पहना हुआ है। साथ ही एक नेकपीस पहना हुआ है जिसे लेकर वो सुर्ख़ियों में आ गई हैं। दरअसल, सोनम कपूर अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में आई हैं, अभिनेत्री ने इस फोटोशूट में अपना हॉट अंदाज दिखाया है जिस देखकर प्रशंसकों के पसीन छूट रहे हैं। अभिनेत्री की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनम ने डीप नेक ब्रालेट पहना हुआ है, वहीं इस स्किन कलर के ब्रालेट में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के हार ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं, जो कांटेदार सा नजर आ रहा है। 

प्रीति जिंटा के बाद ये मशहूर अभिनेत्री बनी माँ, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सेलेब्स ने दी बधाई

करीना कपूर ने फैंस को मिलवाया अपने 'चांद' से, यहां देखिए कौन है वो?

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -