सोनम ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा प्यारा कैप्शन
सोनम ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा प्यारा कैप्शन
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलिवुड की हॉट जोड़ी में से एक हैं. अक्सर दोनों एक-दूसरे पर प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ते हैं. अक्सर दोनों के फोटो स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सोनम ने अपने पति के साथ की एक तस्वीर शेयर की है. सोनम कपूर इस वक्त अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस खूबसूरत तस्वीर में दोनों बोट पर साथ बैठे नजर आ रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया, 'यह साल का पहला संडे है और कोई भी दिन प्यार करने करने के लिए अच्छा दिन है.' बता दे कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने हाल ही नए साल का जश्न मनाया और एक प्यार विडियो शेयर किया था. इस विडियो में दिख रहा था कि दोनों ने एक-दूसरे को किस करते हुए न्यू इयर सेलिब्रेट कर रहे हैं.

अगर सोनम के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दिखाई दी थी. इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान थे. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला जुला रेस्पॉन्स मिला था. फिलहाल सोनम कपूर ने अभी अपने अगले प्रॉजेक्ट की कोई घोषणा नहीं की है.

हीरो के खाना खाने के बाद मिलता था खाना, इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

सुलेमानी की बेटी का बड़ा बयान, कहा- पिता का खून नहीं जाएगा...

जेएनयू में हिंसा देखकर रोने लगीं स्वरा भास्कर, कहा- 'गोली मारो सालों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -