कांस में शिरकत से पहले मिसेस आहूजा को याद आए मिस्टर आहूजा

हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रही सोनम कपूर इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर चुकी हैं. सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ कांस के लिए मुंबई से रावण हुई और उसके पहले उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ जमकर एन्जॉय किया. आनंद और सोनम हनीमून पर नहीं जा पाए क्योंकि सोनम को कांस में जाना था. कांस के दौरान सोनम का पहला लुक सामने आया है जो बहुत ही शानदार है. सोनम कांस में जाने पर भी काफी नर्वस है क्योंकि नई नवेली दुल्हन सोनम को अपने दूल्हे की याद सता रही है और वह अपने पति की याद में खोई जा रही है.

सोना ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा miss my guy. इसी के साथ आनंद ने अपनी पत्नी को गुडलक विश करते हुए स्टोरी शेयर की. दोनों का प्यार इंस्टग्राम स्टोरी में साफ़-साफ़ दिखाई दे गया. सोनम ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थी जो उनकी और आनंद की शादी की थी.

सोनम ने आनंद और अपनी तस्वीर स्टोरी में शेयर करने से पहले अपनी बहन रिहा कपूर को मिस किया और एक वीडियो शेयर किया. सोनम कांस में सातवीं बार नजर आई है इसके पहले वह जब भी नजर आई हैं बहुत ही खूबसूरत लगी हैं, इस बार भी वह बहुत सुंदरा नजर आई हैं.

कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा

Cannes 2018 : ऐश्वर्या ने पहना 3 मीटर लम्बा बटरफ्लाई गाउन, बनाने में लगे 3 हजार घंटे

Cannes 2018 : कभी डांस करते हुए तो कभी किस करते हुए एंट्री हुई इस एक्ट्रेस की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -