सोनम दी वेडिंग: इंग्लिश गाने पर जमकर नाचे अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी
सोनम दी वेडिंग: इंग्लिश गाने पर जमकर नाचे अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी
Share:

सोनम कपूर आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी करने जा रही हैं दोनों ने कई समय तक एक दूसरे को डेट किया और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. सोनम और आनंद की शादी की दो रस्मे हो चुकी हैं जिनके संगीत और मेहँदी शामिल हैं और अब सोनम शादी करने जा रही हैं.

आज सोनम के घर पर उनकी शादी की जमकर तैयारियां चल रही हैं. बीती रात सोनम की शादी की दूसरी रस्म हुई जो संगीत सेरेमनी थी. संगीत सेरेमनी में कई बड़े-बड़े स्टार्स ने जमकर डांस किया. संगीत सेरेमनी के दौरान कई बड़े-बड़े स्टार्स ने जमकर डांस ऐसे में सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर कैसे पीछे रह सकते हैं. सबसे ज्यादा डांस करने वाले अनिल कपूर और उनके भाई संजय कपूर ने तो महफ़िल ही जमा दीऔर दोनों के साथ बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इंग्लिश सांग पर जमकर ठुमके लगाए.

 

 

A post shared by Sridevi (@sridevimemory_) on

शिल्पा शेट्टी, सनिल कपूर और संजय कपूर ने मिलकर बहुत ही शानदार डांस किया और सभी बड़े-बड़े स्टार्स ने साथ में जमकर डांस किया. करण जौहर, वरुण धवन, स्वरा भास्कर, कैटरीना कैफ उनकी बहन इजाबेल कैफ, करिश्मा कपूर, जैकलीन फर्नांडीज सभी ने जमकर डांस किया और कई तस्वीरें क्लिक करवाई. इस दौरान सोनम और आनंद ने भी रोमांटिक अंदाज में डांस किया और एक-दूजे के गले मिले. वाकई में सब शानदार रहा और सबने खूब नचा. सोनम आज आनंद के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी और सभी को उसी घड़ी का इंतज़ार हैं.

एकता कपूर ने बताया 'वीरे दी वेडिंग' में क्या हैं सोनम की भूमिका

पहले इतनी ज्यादा मोटी थी सोनम, 17 की उम्र में हो गई थी डाइबिटीज का शिकार

सोनम दी वेडिंग: चूड़ा रस्म के दौरान इमोशनल हो गई थी सोनम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -