अपने पति के लिए सोनम ने हाथों में पहना हीरे का मंगलसूत्र
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर ने 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली है. शादी के बाद सोनम और आनंद दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदल लिया था. सोनम ने SonamKAhuja नाम रख लिया वही आनंद ने भी anand s ahuja अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम कर लिया. हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है जिसमे उनके हाथ में मंगलसूत्र नजर आ रहा है.

सोनम ने अपने हाथ की फोटो शेयर किया है जिसमे उन्होंने हाथों में दूसरी ज्वेलरी तो पहनी ही है इसके साथ ही कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र भी पहन रखा है. इस मंगलसूत्र के डायमंड और उसका पेन्डेन्ट पर तो आपकी भी नजर गई ही होगी. इन दोनों का आनंद से एक खास जुड़ाव है. आइये आपको बताते है- दरअसल इस पेन्डेन्ट के शेप को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको ये leo राशि के जैसा नजर आएगा. आनंद की राशि leo है वही सोनम की राशि gemini है.

सोनम के मंगलसूत्र को देखकर इस बात का साफ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सोनम ने इस पेन्डेन्ट का मंगलसूत्र अपने पति के लिए पहना है. सोनम और आनंद ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज भी शेयर की थी जिसमे दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे थे.

ये है अमिताभ बच्चन का आलिशान बंगला, देखकर आँखे फटी की फटी रह जाएंगी

फेसबुक पर फैंस फॉलोइंग के मामले में बिग बी बने नं. 1

इंटरव्यू के दौरान आप अमिताभ बच्चन से पूछ सकते हैं ये सवाल?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -