Cannes 2019: सबसे अलग और हटकर अंदाज में महारानी बनी नजर आईं सोनम कपूर
Cannes 2019: सबसे अलग और हटकर अंदाज में महारानी बनी नजर आईं सोनम कपूर
Share:

आप सभी को बता दें कि कांस में एक के बाद एक एक्ट्रेस अपने लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में इसमें दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, हिना खान, डायना पेंटी, हुमा कुरैशी और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद लोगों सोनम कपूर को देखने के लिए बेताब बैठे थे और अब सोनम का लुक सामने आ गया है. जी हाँ, सोनम कपूर ने दर्शकों की फीलिंग को ध्यान में रखते हुए रेड गाउन में अपना हॉट अवतार दिखा दिया जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि पहले दिन सोनम ने Valentino ब्रांड के कलेक्शन की ये खूबसूरत ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लगी और उनका लुक सभी को भाया.

वहीँ कांस में जलवा बिखरने के बाद सोनम chopard पार्टी का हिस्सा बनीं , जहां उन्होंने अपने हॉट और क्लासी स्टाइल पूरी महफील लूट ली और उनके लुक को देखने के बाद सभी प्रियंका और दीपिका को भूल गए. आप सभी को यह बभी बता दें कि फैशन दिवा कहलाई जाने वाली सोनम कपूर का बेहद खूबसूरत, सेक्सी लुक ब्लू ड्रेस में देखने को मिला और वह पहली बार इतनी बोल्ड नजर आईं. वहीं इस दौरान सोनम कपूर का अट्रैक्टिव लुक देखने को मिला और उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर ये हॉट फोटो शेयर की और लिखा है For the @chopard #lanuitdesrois dinner party in @abujanisandeepkhosla

वहीं एक तस्वीर और शेयर कर सोनम ने लिखा है @maisonvalentino @chopard @artinayar @bbhiral @rheakapoor @manishamelwani @vani2790 @chadders83 @thehouseofpixels इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं कांस के chopard पार्टी में सोनम ऑफ शोल्डर गोल्डन गाउन में नजर आईं और इस गाउन को abu jani की डिजाइनर किया था. आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले chopard पार्टी में सोनम ऐली साब कलेक्शन की ड्रेस पर लाइट इयरिंग और बाल बांधे हुए हैं.

कान्स आफ्टर पार्टी में रोमांस में डूबे निक-प्रियंका, ऐसे लिया पिज्जा का मजा

कान्स 2019 : हिना खान पर कुछ इस तरह मेहरबान हुईं थी प्रियंका, एक पल भी नहीं छोड़ा साथ

Cannes 2019: रॉयल गाउन में अपना सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं डायना पेंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -