वैक्सीन के बारे में सवाल करने पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

Feb 25 2021 12:43 PM
वैक्सीन के बारे में सवाल करने पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

कोरोना वायरस का खतरा अब तक मंडरा रहा है। आए दिन मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। आप जानते ही होंगे हर राज्य में एक बार फिर से कोरोना वायरस के केसेज तेजी से बढ़ने लगे हैं। इसी के साथ कोविड 19 वैक्सीन भी तेजी से लगाने का काम किया जा रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि कोरोना के वैक्सीन के दूसरे चरण में 1 मार्च से 60 साल और इससे ज्यादा की उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन शुरू क‍िया जाने वाला है। इस बारे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कल यानी बीते बुधवार को जानकारी दी है।

अब इन सभी के बीच बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर ने 'सोशल मीडिया पर वैक्सीन के बारे में सवाल किया।' सोनम ने हाल ही में एक पोस्ट में लिखा है और पूछा है- 'क्या कोई मुझे समझा सकता है कि हमारे ग्रैंडपेरेंट्स और पेरेंट्स भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और ये कब उपलब्ध है? मैं बहुत कंफ्यूज हूं? हर किसी से अलग चीज सुनने को मिल रही है। मैं वास्तव में उनके लिए ये चाहती हूं।' इसी पोस्ट के चलते अब सोनम जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। सोनम को जो देखो वह ट्रोल करने में लगा हुआ है। कई लोग हैं जो उन्हें सरकारी साइट्स पर उन्हें चेक करने की सलाह दे रहे हैं।

इसी के साथ कुछ लोग ऐसे हैं जो उन्हें न्यूज देखने के लिए कह रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो उन्हें प्रकाश जावडेकर के द्वारा की गई अनाउंसमेंट के बारे में बता डाला है। उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'आपके फोन में गूगल नहीं है क्या?' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'आपको न्यूज पेपर पढ़ना चाहिए और सरकारी प्लान के बारे में जानकारी होनी चाहिए।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'जब आप हर किसी से अलग-अलग बातें सुन रही हैं तो क्या आपने इसे ट्विटर पर अलग-अलग चीजें सुनने के लिए पोस्ट किया है?' इस तरह लोग सोनम को ट्रोल भी कर रहे हैं।

पेट्रोल-डीजल के बाद अब दूध के दामों में लगेगी आग, होगा इतना महंगा!

सोना टूटा, लेकिन चांदी चमकी, जानिए आज क्या है कीमतें

पुडुचेरी पहुंचे पीएम मोदी, कई विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन