मनीष मल्होत्रा को छोड़ इन तीन डिजाइनर्स के ऑउटफिट पहनेंगी सोनम कपूर
मनीष मल्होत्रा को छोड़ इन तीन डिजाइनर्स के ऑउटफिट पहनेंगी सोनम कपूर
Share:

श्रीदेवी की मौत के गम से उबरने के बाद इन दिनों कपूर खानदान में खुशियों का माहौल है. एक ओर सोनम 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं जिस वजह से यह चर्चा जोरों पर है उनकी शादी से जुडी तमाम रस्मे भी शुरू हो गई है, रविवार की शाम उनकी मेहँदी की रस्म पूरी की गई, आज उनका संगीत कार्यक्रम होगा, उनके फोटोज सोशल मीडिया पर फैन्स को खूब पसंद आ रहे है.

दूसरी ओर यह चर्चा भी जोर पकड़ रही है कि वह शादी में किस डिजाइन का ऑउटफिट पहनेंगी, लोग इस बारे में जानने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. हम आपको बता रहे हैं की सोनम अपनी शादी में किस डिजाइनर का आउटफिट पहने नजर आएंगी.

वह अपनी शादी में तीन डिज़ाइनर का तैयार किया हुआ लहंगा पहनेंगी. जानकारी के अनुसार वह एक कार्यक्रम में अनामिका खन्ना का तैयार किया हुआ लहंगा पहनेंगी. उन्होंने एक इंटरव्यू  में बताया कि हर मॉडल का सपना होता है कि वह अपनी शादी में अनामिका खन्ना का तैयार किया हुआ लहंगा पहने. इसी के साथ वह अबू जानी और संदीप खोसला के डिज़ाइन किये हुए ड्रेस में भी नज़र आएंगी. वह कई बार अबू जानी और संदीप खोसला के डिज़ाइन किये हुए ड्रेस पहनकर रैंप वाक भी कर चुकी है. सोनम फेमस लहंगा डिज़ाइनर अनुराधा वकील की डिजाइन की हुई ड्रेस में दिखाई देंगी.

तो क्या इन सभी दुल्हनों से सुन्दर नजर आएंगी सोनम कपूर

एक साथ दो लड़को से रहा था सोनम का अफेयर, अब कर रही हैं शादी

मेहँदी सेरेमनी के बाद नाईट सूट में वायरल हो रही सोनम की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -