शादी के बाद पापा अनिल कपूर के साथ ये काम करेंगी सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन क़्वीन सोनम कपूर जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी करने वाली हैं जिसके चलते वह पिछले कई दिनों से चर्चा में चल रही हैं. खबरों की माने तो सोनम की शादी की तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही हैं वहीं उनके घर के सामने जो रौशनी लगाई गई हैं उससे साफ़ जाहिर होता हैं कि सोनम की शादी के बस कुछ दिन ही बचे हुए हैं. लेकिन सोनम के लिए शादी से ज्यादा जरूरी उनका काम है बताया जा रहा हैं कि वह शादी के बाद दूसरों की तरह फिल्मों से दूरी नहीं बनाएंगी और जल्द ही वापस काम पर लग जाएंगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि सोनम शादी के बाद फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी यह फिल्म शैली चोपड़ा धार की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म है. खास बात यह हैं कि इस फिल्म में सोनम अपने पापा यानी सुपरस्टार अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में सोनम और अनिल के अलावा अभिनेत्री जूही चावला और राजकुमार राव भी मुख भूमिका में होंगे.

फिलहाल अनिल कपूर इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' और 'टोटल धमाल' की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग के लिए अनिल उत्तराखंड पहुंचे जिसमे उनके साथ बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित भी होगी. वहीं सोनम इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों के अलावा फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में तेजी से जुटी हुई. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस फिल्म में सोनम के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और अभिनेत्री शिखा तलसानिया भी मुख्य भूमिका में होगी.

ये भी पढ़े

इस निर्देशक ने बांधे 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा की तारीफों के पूल

B'day Spl : विराट की पत्नी का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नही देखा होगा

B'DAY SPECIAL : कभी इस बात पर रास्ते भर रोती रही थीं अनुष्का शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -