अपने फैंस को कुछ ख़ास देने की कोशिश में सोनम, ये अहम चीज करेगी शेयर

Apr 03 2019 04:24 PM
अपने फैंस को कुछ ख़ास देने की कोशिश में सोनम, ये अहम चीज करेगी शेयर

अपनी फिल्मों और अपने फैशन स्टेटमेंट से हमेशा सराही जाने वालीं अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा एक आगामी वेब सीरीज में नजर आएगी. बता दें च इससे पहले वह इसमें अपनी कुछ स्टाइल सीक्रेट्स का खुलासा करेगी. बेल्जियन चॉकलेट आइसक्रीम ब्रांड मैग्नम ने मंगलवार को मैग्नमएक्ससोनम कोलेबरेशन से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें अभिनेत्री अपने आगामी स्टाइल प्रोजेक्ट को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता जगाती हुई देखी गई थी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कपूर सोनम ने कहा कि एक ऐसे ब्रांड का प्रचार करना रोमांचकारी है, जो कि "इन्डलजेन्स और स्टाइल की उत्कृष्टता का हॉलमार्क है और वास्तव में उसे दर्शाता है जो मेरी स्टाइल को प्रेरित भी करता है." सोनम ने माना कि फैशन मेरा अभिन्न हिस्सा है. यह मुझे कई तरह से परिभाषित करता है और मैं अपने स्टाइल को बहुत ही गंभीरता से लेती हूं. 

सोनम ने आगे कहा कि मैग्नम के साथ, मैं यहां एक ऐसा माहौल बनाने आई हूं, जो फैशनिस्टों को अपने खुद के स्टाइल रूल्स बनाने और स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा. तो अब आप मेरे आगामी स्टाइल प्रोजेक्ट के लिए तैयार हो जाइए. उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात के जाए तो वे काफी जल्द  'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित होगी. यह एक हिन्दू राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया मुस्लिम लड़की के नाम पर है. तो इस स्थिति में हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से तड़का लगाएगी.  

Kalank Trailer : करण जौहर ने शेयर किया वीडियो, ट्रेलर की दी जानकारी

आलिया की माँ ने कहा 'पाकिस्तान में मैं ज्यादा खुश रहूंगी...'. यूज़र्स ने दिया ये जवाब

'क्रिकेट के भगवान' संग 83 की टीम, 10 दिनों तक ट्रेनिंग लेंगे कलाकार

जॉन अब्राहम को बुलाया था स्लमडॉग मिलेन‍ियर, तो...मिला था यह करारा जवाब