समय बर्बाद करना पसंद नहीं करती सोनम कपूर, कहा- 'काम और पति के कारण...'
समय बर्बाद करना पसंद नहीं करती सोनम कपूर, कहा- 'काम और पति के कारण...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा होगा. वहीं उनकी इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी और अब हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी निजी लाइफ और अपकमिंग फिल्मों को लेकर खुलासे किए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने टाइम को मैनेज करने के सवाल पर कहा, "समय बहुत तेजी से जाता है इसलिए हमारे लिए यह जानना जरूरी है कि पहली प्राथमिकताएं क्या हैं और इसी के आधार पर टाइम मैनेज करना पड़ता है. मुझे अपने काम और पति के काम के कारण तीन शहरों में रहना पड़ता है इसलिए हम साथ-साथ ट्रेवल करते हैं और एक दूसरे के काम को समान रूप से महत्व देते हैं."

इसी के साथ आगे सोनम कपूर क्वालिटी टाइम के बारे में कहा, "मुझे टाइम को बर्बाद करना पसंद नहीं है. मुझे खुद के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है. इस बारे में मैंने अपने पति से काफी कुछ सीखा है. और उन्होंने मुझसे सीखा है कि लाइफ को आसान कैसे रखा जाए. हाल ही में मैं उनके साथ छुट्टी पर गई थी और इस दौरान मैंने अपने फोन को देखा तक नहीं, क्योंकि मुझे वर्तमान में फोकस करना और इसे इंज्वॉय करना अच्छा लगता है." वहीं सोनम कपूर वेब सीरीज में काम करने के सवाल पर कहा, "यह सब एक अच्छी कहानी पर निर्भर करता है. अगर कोई अच्छी कहानी मेरे पास लेकर आता है तो मुझे इसमें काम करने से कोई दिक्कत नहीं है. मैं साल में एक या दो ही फिल्में करती हूं, इसलिए अच्छी कहानी का चुनाव करना जरूरी है."

इसी के साथ आगे उन्होंने बॉलीवुड में स्क्रिप्ट राइटिंग के सवाल पर कहा, "बॉलीवुड में अब शानदार स्क्रिप्टिंग हो रही है. फिल्म स्काई इज पिंक उन्हीं में से एक है." आपको बता दें कि आगे जब उनसे जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ''मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगेगा.''

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

प्रिया तेंदुलकर : सिनेमाजगत की जानी-मानी ​हस्तियों में है शामिल, इस किताब की है रचियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -