यौन शोषण के आरोपों से घिरे राजकुमार हिरानी के बारे में सोनम ने किया बड़ा खुलासा
यौन शोषण के आरोपों से घिरे राजकुमार हिरानी के बारे में सोनम ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी पिछले काफी समय से विवादों के घेरे में चल रहे हैं. दरअसल कुछ दिन पहले ही राजकुमार हिरानी पर #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण के आरोप लगे हैं. हिरानी पर ये आरोप उनकी ही फिल्म संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए हैं. इसके बाद से ही बॉलीवुड सितारे इसपर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने भी राजकुमार हिरानी का सपोर्ट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फैशन दिवा सोनम कपूर ने हाल ही में एक खास इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''मैंने उन महिलाओं की बात पर हमेशा भरोसा किया है, जो MeToo मूवमेंट के दौरान आगे आई थीं. लेकिन जहां तक हिरानी के मामले की बात है तो हमें इस पर अपनी राय को फिलहाल सुरक्षित रखना चाहिए. दो बातें अहम हैं, एक तो फिल्म बहुत जरूरी है और इसे रिलीज हो जाने दीजिए. दूसरा मैं पर्सनली राजकुमार हिरानी को लंबे समय से जानती हूं और बतौर फिल्ममेकर उनका बहुत सम्मान करती हूं.''

सोनम ने आगे ये भी कहा कि, ''लेकिन यदि ये आरोप गलत साबित हुए तो ये पूरे मूवमेंट पर सवाल खड़े कर देगी. मैं पूरी तरह हैरान हो गई थी, जब मैंने इन आरोपों के बारे में सुना था. ये मामला आज नहीं, बल्क‍ि दो महीने पहले आया था. तभी मैंने यही सलाह दी थी कि इस मामले को किसी लीगल बॉडी या कमेटी के सामने रखना चाहिए. लेकिन इसकी जगह ये मामला मीडिया के पास पहुंचा. मैं यही कहना चाहूंगी कि ये जानबूझकर झूठी कहानियां फैलाई जा रही हैं.'' आपको बता दें सोनम ने हिरानी के साथ फिल्म संजू में काम किया है. सोनम कपूर के अलावा अबतक जावेद अख्तर, अरशद वारसी और शरमन जोशी जैसे और भी कई स्टार्स ने राजकुमार हिरानी का समर्थन किया है.

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद नवाज़ ने कह दी ऐसी बात

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सदमे में पहुंचा ये डायरेक्टर!

सोनम कपूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें बनी नया स्टाइल स्टेटमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -