संजय दत्त के डर से सोनम कपूर ‘वीरे दी वेडिंग’ बीच में ही छोड़ मुंबई भागीं
संजय दत्त के डर से सोनम कपूर ‘वीरे दी वेडिंग’ बीच में ही छोड़ मुंबई भागीं
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बारे में जो एक बार फिर से हमे अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग में' नजर आने वाली है. बता दे कि इस फिल्म में हमे स्वरा भास्कर के अलावा करीना कपूर खान, सोनम कपूर व चौथी एक्ट्रेस शिखा तलसानिया भी नजर आएगी. अब बात करे अगर अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में तो जनाब बता दे की इस फिल्म के अलावा सोनम कपूर आजकल संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म के लिए अभी हाल ही में जब उन्हें शूटिंग के लिए बुलाया गया तो वह 'वीरे दी वेडिंग' को बीच में ही छोड़ रणबीर कपूर की फिल्म के लिए निकल पड़ी.

वैसे भी देखा जाए तो सोनम कपूर इन दिनों दिल्ली में अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शूटिंग को बीच में छोड़कर मुंबई के लिए निकलना पड़ा. वे आज सुबह मुंबई के लिए रवाना हो गईं. उनके मुंबई जाने की वजह संजय दत्त की बायोपिक है.

सोनम कपूर संजय दत्त की बायोपिक के अपने हिस्सा का शूट पहले ही खत्म कर चुकी थीं, लेकिन आखिरी मौके पर स्टोरी में कुछ जोड़ा गया है जिसकी वजह से उन्हें शूटिंग के लिए जाना पड़ा. जैसे ही मुन्नाभाई एमबीबीएस और पीके फेम डायरेक्टर राजू हिरानी ने सोनम को नए डेवलपमेंट के बारे में बताया, सोनम ने ‘वीरे दी वेडिंग’ के अपने शेड्यूल को रिवर्क किया और वे मुंबई जाने के लिए तैयार हो गईं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉलीवुड सिंगर चार्ल्स ब्रैडली का निधन

एक्स बॉयफ्रेंड ने खुद को बताया काइली के बच्चे का पिता...

राहुल गाँधी और विदेशी एक्ट्रेस की मुलाकात पर लोगों ने सुझाव देना शुरू कर दिया

बिल क्लिंटन के नावेल पर अब जल्द ही बनेगी टेलीविज़न सीरीज

Mom करीना के बर्थडे का पूरा क्रेडिट ले गया उनका चुलबुला लल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -