शादी के सवालों पर सोनम ने खुलकर दिए जवाब
शादी के सवालों पर सोनम ने खुलकर दिए जवाब
Share:

बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में चल रही हैं. पहली वजह है, उनकी शादी की और दूसरी वजह है कि हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसमें वह अपनी गर्ल्स गैंग के साथ बड़े ही बेबाक अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. इसी ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की चारों स्टार एक्ट्रेस वहाँ मौजूद थी. इसी कड़ी में करीना ने सोनम के मज़े लेते हुए कहा कि, जब भी वह शादी का नाम सुनती हैं तो उन्हें सोनम ही याद आती हैं.

इसी इवेंट के दौरान जब सोनम कपूर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवालों को टालते हुए कहा कि वह जल्दी ही अपनी शादी के बारे में खुलासा करेंगी, अभी थोड़ा इंतज़ार करें. वैसे इस इवेंट के दौरान शुरुआत के लेकर आखिरी तक सोनम के फेस पर एक जैसी मुस्कान देखने को मिल रही थी. एक पत्रकार ने सोनम से शादी के बाद प्रेगनेंसी और काम, साथ ही इसके बीच होने वाली परेशानियों के बारे में पूछा. इसपर सोनम ने करीना को टारगेट करते हुए कहा कि, इन सबका जवाब करीना शायद उनसे बेहतर तरीके से दे सकती हैं.

सोनम ने कहा कि, "इस तरह के सवाल कभी किसी पुरुष से क्‍यों नहीं पूछे जाते. इस तरह की दोहरी मानसिकता को बदलने की जरूरत है." सोनम ने अपनी बातचीत के दौरान करीना को शाहीद कपूर का एक उदाहरण देते हुए समझाया. सोनम ने कहा, "शाहिद कपूर की शादी हो गई, किसी ने पूछा कि वह शादी के बाद काम करेगा या नहीं?"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त

अनुपम खेर के लिए मनमोहन सिंह ने खड़ी की मुश्किलें

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -