पति आनंद के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट
पति आनंद के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा का जन्मदिन मनाया है. दोनों ही अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और इस बार सोनम कपूर ने अपने पति के जन्मदिन पर खास पोस्ट शेयर किया है. तो सोनम कपूर का वही नोट हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके अलावा ये तो आप जानते ही हैं कि दोनों की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है और अपनी प्यार भरी तस्वीरें वो ऑस्कर ही शेयर करते रहते हैं. 

बता दें, आनंद के साथ कई तस्‍वीरें शेयर कर सोनम ने लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्‍यार को हैपी बर्थडे. सबसे दयालु, शानदार और आदर्श व्यक्ति जिसे मैं जानती हूं. मुझे आशा है कि आप वह सब कर पाएंगे जिनका आपने सपना देखा है. आप बाकी सभी से बेहतर हैं.' यहां देख सकते हैं उनकी पोस्ट. 

इसके साथ ही सोनम के पोस्‍ट पर रिप्‍लाई करते हुए आनंद ने लिखा, 'मेरे पास ये तस्‍वीरें क्‍यों नहीं हैं? आप बेस्‍ट हो, सबसे बेस्‍ट. आपके साथ हर दिन बर्थडे जैसा ही होता है. लव यू टू मच.' 

उनकी मैरिड लाइफ की बात करें तो इस साल दोनों ने साल मई में सोनम और आनंद ने अपनी पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. दोनों की मई 2018 में मुंबई में शादी हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम अब फिल्‍म 'द जोया फैक्‍टर' में नजर आएंगी. इसमें उनके ऑपोजिट ऐक्‍टर दिलकेर सलमान होंगे. यह फिल्‍म अनुजा चौहान के नॉवेल पर बेस्‍ड है. इस फिल्म के लिए सोनम के फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. 

फरहान अख्तर की Toofan में ये एक्टर बनेगा कोच

अब Made in China की भी बदली रिलीज़ डेट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -